trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02142315
Home >>BH Nalanda  

Bihar News: नालंदा में घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार एसआई अरुणा कुमार पासवान

Bihar News: पीड़ित नीतीश कुमार ने बताया कि उसके ऊपर 2023 में फर्जी तरीके से एस एसटी एक्ट के तहत मुकदमा किया गया था. इसी मुकदमे को रफा दफा करने के एवज में चालीस हजार रुपया डिमांड किया गया था.

Advertisement
Bihar News: नालंदा में घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार एसआई अरुणा कुमार पासवान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 05, 2024, 06:25 PM IST

नालंदा: नालंदा जिला में विशेष निगरानी इकाई पटना ने एससी/एसटी थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक अरुण पासवान को 14 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. विशेष निगरानी विभाग ने बताया कि एससी-एसटी थाना में तैनात अरुण पासवान एक लाख घूस मांग रहे थे. जिसकी प्रथम किस्त 14,000 रुपए दी गई. नगद के साथ अधिकारी को टीम ने पकड़ लिया.

बता दें कि विशेष निगरानी इकाई की टीम ने 4 मार्च को मामला दर्ज किया और 5 मार्च को दारोगा अरुण पासवान को 14 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. पीड़ित नीतीश कुमार ने बताया कि उसके ऊपर 2023 में फर्जी तरीके से एस एसटी एक्ट के तहत मुकदमा किया गया था. इसी मुकदमे को रफा दफा करने के एवज में चालीस हजार रुपया डिमांड किया गया था. पीड़ित ने बताया कि चालीस हजार रुपया की मांग को लेकर दरोगा अरुण पासवान हिल्सा के मिया बीघा घर पर जाकर गाली गलौज करता था.

पीड़ित पटना जिले में जीविका में प्रशिक्षक के पद पर तैनात है. पिछले एक साल से लगातार रुपए को लेकर तनाव दिया जा रहा था. जिसके बाद इसकी सूचना विशेष निगरानी विभाग को दी गई. वही विशेष निगरानी टीम के डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि एससी एसटी थाना पदस्थापित एस आई अरुण कुमार ने बताया कि 14000 लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की खिलाफ विभाग की तरफ से अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  Bihar News: हम के प्रदेश सचिव पम्पी शर्मा पर लगा स्कूल की जमीन पर कब्जे का आरोप

 

Read More
{}{}